Moto E7i को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा, NBTC साइट पर होगा स्पॉट, जानें स्पेसिफिकेशन

0
192

Moto E7i स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10. पर आधारित होगा। यह 6.5 इंच एचडी + डिस्प्ले को सपोर्ट कर सकता है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर को सपोर्ट किया जा सकता है। फोन के रियर पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का होगा।

Moto E7i स्मार्टफोन को थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इसे Moto E7i Power के नाम से सूचीबद्ध किया गया है। फोन को जल्द ही थाईलैंड के बाजार में लॉन्च किया जाएगा। लेनोवो OND स्मार्टफोन को अगले हफ्ते 19 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। भारत में, फोन को Moto E7 Power के नाम से जाना जाएगा। फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Moto E7i Power स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है। इससे पहले, Moto E7 Power लॉन्च किया जा सकता है। टिपस्टर अभिषेक यादव के अनुसार, Moto E7i स्मार्टफोन को मॉडल नंबर XT2097 के साथ NBTC साइट पर सूचीबद्ध किया गया है। गिज़्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला फोन को मॉडल नंबर XT2097-12 और XT2097-13 के तहत सूचीबद्ध किया गया है। इससे पहले, फोन को ब्लूटूथ एसआईजी साइट पर सूचीबद्ध किया गया है।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Moto E7i स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10. पर आधारित होगा। यह 6.5 इंच एचडी + डिस्प्ले को सपोर्ट कर सकता है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर को सपोर्ट किया जा सकता है। फोन के रियर पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का होगा। वही सेकेंडरी कैमरा 2MP का होगा। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन भारत में Moto E7 Power को 6.5 इंच स्क्रीन साइज में पेश किया जा सकता है। फोन को MediaTek Helio P22 SoC सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन 4GB रैम सपोर्ट के साथ आएगा। आने वाले मोटो ई 7 पावर को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP के साथ आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here