Micromax In 1 और In 1B स्मार्टफोन अब ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए हुए उपलब्ध

0
145

Micromax के दोनों स्मार्टफोन को यूजर्स अब ऑनलाइन प्लेटफाॅर्म के बजाय ऑनलाइन प्लेटफाॅर्म से भी खरीद सकते हैं। लेकिन यह केवल कुछ चुनिंदा स्टोर्स पर ही सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

Micromax ने इस साल बाजार में फिर से दस्तक देते हुए अपनी नई ‘In’ सीरीज को लाॅन्च किया था। इस सीरीज में कंपनी ने In Note 1 और In 1B स्मार्टफोन को बाजार में उतारा है। दोनों ही स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-काॅमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध है। लेकिन अब कंपनी ने घोषणा की है कि यूजर्स इन स्मार्टफोन को ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे।

Micromax ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें जानकारी दी गई है कि यूजर्स माइक्रोमैक्स In Note 1 और In 1B को देशभर के कई राज्यों में आॅफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। इनमें गुजरात, महाराष्ट्र, असम, कर्नाटक, नागालैंड, त्रिपुरा और गोवा शामिल हैं।

Micromax In Note 1 की कीमत और फीचर्स

Micromax In Note 1 के 32GB स्टोरेज माॅडल की कीमत 6,999 रुपये है, जबकि 64GB स्टोरेज माॅडल को 7,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 5MP का वाइड एंगल शूटर और 2MP का दो अन्य सेंसर्स दिए गए हैं। वहीं इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट  चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर काम करता है।

Micromax In 1B की कीमत और फीचर्स

Micromax In 1B स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि दूसरा माॅडल 12,499 रुपये में उपलब्धा है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है। Micromax In 1B स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेेंसर 13MP का है जबकि इसमें 2MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। फोन में वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here