Lenovo की Smart Clock Essential भारत में लॉन्च, गूगल असिस्टेंट के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

2
178

लेनोवो की शानदार Smart Clock Essential ने भारत में एंट्री ले ली है। इस क्लॉक में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को इसमें 1.5W का स्पीकर मिलेगा। इसके अलावा वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

दिग्गज टेक कंपनी Lenovo ने पिछले साल Smart Clock Essential को यूरोप में पेश किया था। अब कंपनी ने इस स्मार्ट क्लॉक को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह क्लॉक गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करती है। इस क्लॉक में एलईडी डिस्प्ले और Ambient लाइट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें मौसम की जानकारी मिलेगी।

Lenovo Smart Clock Essential की कीमत

लेनोवो स्मार्ट क्लॉक की कीमत 4,499 रुपये है। इस क्लॉक की बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज रात 12 बजे से शुरू होगी। इस डिवाइस को केवल सॉफ्ट टच ग्रे कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।

Lenovo Smart Clock Essential की स्पेसिफिकेशन

लेनोवो स्मार्ट क्लॉक में 4 इंच का एलईडी डिस्प्ले है। इस डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Amlogic A113X प्रोसेसर, 4GB रैम और 512MB की स्टोरेज दी गई है। साथ ही इसमें 1.5W का स्पीकर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को गूगल असिस्टेंट से लेकर अलार्म तक की सुविधा मिलेगी।

अन्य फीचर्स

लेनोवो स्मार्ट क्लॉक में कनेक्टिविटी के लिए इन-बिल्ट माइक्रोफोन, वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, इसका वजन 240 ग्राम है।

Lenovo Tab P11

आपको बता दें कि लेनोवो ने नए साल की शुरुआत में Lenovo Tab P11 टैबलेट को अमेरिका में लॉन्च किया था। इस टैबलेट की कीमत 229 डॉलर (करीब 16,813 रुपये) है। Lenovo Tab P11 टैबलेट में 11 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2000 x 1200 पिक्सल है। इस टैबलेट में ऑक्टा-कोर Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें Dolby Atmos के साथ क्वाड स्पीकर्स और डुअल माइक्रोफोन मिलेंगे। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

अन्य फीचर की बात करें तो Lenovo ने Tab P11 टैबलेट के रियर में 13MP का कैमरा और फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है। इसके अलावा इस हैंडसेट में 7,700mAh की बैटरी दी गई है, जो 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। साथ ही टैबलेट में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Tech news

2 COMMENTS

  1. of course like your web site but you have
    to test the spelling on quite a few of your posts.
    Several of them are rife with spelling problems and
    I find it very troublesome to inform the reality then again I will surely come back again.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here